श्री दुर्गा रामलीला के लगातार तीसरी बार प्रधान बनें कपिल सलूजा

 श्री दुर्गा रामलीला के लगातार तीसरी बार प्रधान बनें कपिल सलूजा

-रामलीला कमेटी की बैठक में सर्वसम्मति से चुना गया प्रधान

गुरुग्राम। अजय वैष्णव।श्री दुर्गा रामलीला कमेटी ट्रस्ट के संरक्षक बनवारी लाल सैनी की अध्यक्षता में कमेटी की मंगलवार को बैठक हुई। बैठक में कमेटी के चुनाव किए गए। इसमें कपिल सलूजा को ही तीसरी बार प्रधान चुन लिया गया। सर्वसम्मति से प्रधान चुने जाने पर कपिल सलूजा ने सभी का आभार जताया। 

प्रधान चुने जाने के बाद कपिल सलूजा ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि संस्था ने उन पर जो विश्वास जताया है, उस पर वे सदा खरे उतरेंगेें। जिस तरह से पूर्व के वर्षों में रामलीला की बेहतरी के लिए उन्होंने काम किया, आगे और अधिक जोश, जुनून के साथ काम करेंगे। 

संरक्षक बनवारी लाल सैनी ने कहा कि श्रीदुर्गा रामलीला कमेटी रामलीला मंचन के साथ-साथ सालभर अन्य धार्मिक व सामाजिक कार्यों में भी अग्रणी रहती है। कमेटी के सदस्य निजी स्तर पर भी समाजसेवा को आगे बढ़ाते हैं। यहां हर सदस्य परस्पर मिलकर काम करता है। उन्होंने कहा कि कपिल सलूजा का गत वर्ष का प्रधान पद का कार्यकाल पूर्ण हो रहा था। इसलिए नये कार्यकाल के लिए चुनाव कराया गया। चुनाव में कपिल सलूजा को सर्वसम्मति से प्रधान पद के लिए चुना गया। उनके नेतृत्व में पहले से और बेहतर कमेटी काम करेगी। 

श्रीदुर्गा रामलीला कमेटी के वरिष्ठ सदस्य रमेश कालरा ने कहा कि आपसी तालमेल से श्री दुर्गा रामलीला ने गुरुग्राम में खुद को मजबूती से खड़ा किया है। हर सदस्य, हर पदाधिकारी यहां महत्वपूर्ण भूमिका में होता है। उन्होंने नवचयनित प्रधान कपिल सलूजा को बधाई देते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में कमेटी समाज सेवा के क्षेत्र में और अधिक मजबूत होगी। इस मौक़े पर रामलीला कमेटी के वरिष्ठ सदस्य रामा ठाकुर, देवेंद्र जैन, नरेश सैनी, सतीस माचिवाल, जे.बी. गुप्ता, मनोज तंवर, विकास गुप्ता, रवींद्र भारद्वाज के साथ अन्य सभी सदस्य गण मौजूद रहे

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال