गो तस्करों की गोली लगने से घायल सोनू सरपंच के परिवार वाले चंद्रकला यादव के नेतृत्व में सीएम नायब सैनी से मिले।

 गो तस्करों की गोली लगने से घायल सोनू सरपंच के परिवार वाले चंद्रकला यादव के नेतृत्व में सीएम नायब सैनी से मिले।

गुरुग्राम। रेखा वैष्णव। गत दिनों गौ तस्करों के साथ मुठभेड़ में घायल गौ भक्त देवेंद्र उर्फ सोनू यादव रेवाड़ी के उपर गोली चलाने वाले गौ तस्करों को पुलिस अभी तक नही पकड़ पाई है । 


इस बारे में गौ भक्तो का एक प्रतिनिधि मंडल भाजपा महामंत्री मानेसर मंडल  चंद्रकला यादव के नेतृत्व में मुख्यमंत्री नायब सैनी से मिला। 15 जून को रेवाड़ी जिले के गौरक्षा दल के सदस्यों को सूचना मिली कि राजस्थान से मेवात में गौ तस्कर एक पिकअप गाड़ी में तीन गायों को लेकर आ रहे हैं। तभी गौरक्षा दल के सदस्यों ने उसे गाड़ी का पीछा किया और उन्होंने पुलिस को भी सूचना दी। फिरोजपुर झिरका के महू चोपड़ा के पास जैसे ही गौ रक्षा दल के सदस्यों से अपने आप को बचाने के लिए गौ तस्करों ने अपनी पिकअप गाड़ी का यूटर्न लिया तो गाड़ी वहीं पलट गई। जिससे मौके पर एक गाय की मौत हो गई और दो गाय जिंदा बच गई। गाड़ी पलटने के बाद गौ रक्षा दल के सदस्य सोनू ने एक गौ तस्कर को पकड़ लिया अपने आप को घिरा देख उसने सोनू के पेट में गोली मार दी। जिसे इलाज के लिए फरीदाबाद ले जाया गया पहले लेकिन गंभीर हालत होने पर उसे गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है इलाज में अभी तक काफी खर्चा भी आ चुका है।


 इसको लेकर के गौ रक्षों का एक प्रतिनिधिमंडल आज मुख्यमंत्री नायब सैनी से पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में मिला और उनसे गुहार लगाई की इलाज में जो खर्च आ रहा है उसका बिल देने में सोनू यादव के घर वाले असमर्थ हैं इसलिए उसका जो बिल है वह माफ कर दिया जाए और उस पर हमला करने वाले गौ तस्कर जो अभी तक नहीं पकड़े गए हैं उनको जल्द से जल्द पकडा जाए इस बारे में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने तुरंत प्रशासन को आदेश दिए कि वह इस  मामले में तत्परता से कार्रवाई करे और साथ ही उन्होंने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि इलाज में जो खर्च आ रहा है उसके बिल को माफ करने के लिए भी वह अपनी तरफ से प्रयास करेंगे।


इस प प्रतिनिधिमंडल में चंद्रकला यादव के साथ में जयवीर आर्य,जगदीश मालिक, आचार्य आजाद आर्य, सोनू सरपंच का भाई नवीन यादव,सोनू सरपंच के पिता शीशपाल, बाबा ऋषि महाराज,गौ भक्त भोला सिलानी झज्जर, गौ भक्त  रोहित यादव सहित सैकड़ो गौ भक्त मौजूद रहे

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال