डॉक्टर्स डे स्पेशल: डॉक्टर का हुआ सम्मान, मुख्य अतिथि रहे जी.डी. बक्शी

 


गुरुग्राम। रेखा वैष्णव।चिकित्सा प्रकोष्ठ भाजपा गुरुग्राम टीम ने राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के अवसर पर क्लेरेन्स होटल में चिकित्सक सम्मान समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर मेजर जनरल जीडी बख्शी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। विभिन्न विशेषज्ञताओं के 100 से अधिक डॉक्टरों को उनके क्षेत्र में किए गए कार्यों के लिए सम्मानित किया गया. मुख्य अतिथि ने समुदाय के लिए डॉक्टरों द्वारा किए गए निस्वार्थ कार्य के लिए उनकी प्रशंसा की। उन्होंने यह भी कहा कि सेना में उन्हें हमेशा अपने डॉक्टरों पर भरोसा रहता है और इससे उन्हें सीमाओं पर लड़ने की ताकत मिलती है।

 चिकित्सा प्रभारी डॉ. हनीश बजाज ने सभी डॉक्टरों को बधाई दी और उन्हें आश्वासन दिया कि चिकित्सा प्रकोष्ठ डॉक्टरों और सरकार के बीच सेतु का काम करेगा उन्होंने डॉक्टरों से अपील की कि वे आगे आएं और देश को मजबूत बनाने में भाजपा सरकार का समर्थन करें। जिला संयोजक चिकित्सा प्रकोष्ठ डॉ. सुदीप सिंगला ने कहा कि हम समुदाय के लिए काम करना जारी रखेंगे और संगठन को मजबूत करने का प्रयास करेंगे।

 डॉ. विजय कपूर, डॉ. ज्योति यादव, डॉ सर्वोत्तम चौहान डॉ. इरा शर्मा, डॉ. शिवी, डॉ. सुभाष, डॉ. योगेश तनेजा, संदीप कुमार, अमन आर्य ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत की। 



डॉ. रामवीर गोस्वामी ने अपने द्वारा चलाए जा रहे 1000 पौधरोपण अभियान के तहत सभी डॉक्टरों को पौधे वितरित किए। डॉ. जयिता, डॉ. रेखा सोनी, डॉ. विशिका, डाक्टर विनीता, डॉ. अशोक कथूरिया, डॉ. मोहित ढींगरा, डॉ. राकेश सैनी, डॉ. रश्मि शर्मा, डॉ. सुरेश कुमारी, श्री शिवम अपनी टीमों के साथ मौजूद थे। आईएमए के अध्यक्ष डॉ. अजय शर्मा ने इस अवसर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और पिछले कुछ वर्षों में टीम द्वारा किए गए कार्यों के लिए सभी सदस्यों की प्रशंसा की। मणिपाल अस्पताल और एस्पैरिस हेल्थ केयर टीम ने अपने क्षेत्र में दुर्लभ केस परिदृश्य प्रस्तुत करके डॉक्टरों के ज्ञान को बढ़ाया और कार्यक्रम को प्रायोजित भी किया। नीलकंठ पाठशाला के विद्यार्थियों ने विभिन्न सांस्कृतिक नृत्य प्रस्तुत किए तथा वहां की प्रभारी श्रीमती वीना ने इन विद्यार्थियों को अवसर देने के लिए समस्त डॉक्टर बिरादरी को धन्यवाद दिया।


Previous Post Next Post

نموذج الاتصال