जन समस्याओं का समाधान मेरी प्राथमिकता - मुकेश शर्मा पहलवान



गुरुग्राम की जनसमस्याओं के समाधान के क्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता, भाजपा खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक व गुरुग्राम विधानसभा के वरिष्ठ नेता मुकेश शर्मा पहलवान ने जनता को हो रही जल भराव से सम्बंधित परेशानियों के निवारणार्थ गुरुग्राम विधानसभा की शीतला कॉलोनी, हीरा नगर, राजेंद्र पार्क में विगत कई दिनों से खुले पड़े सीवर चेंबर के नए ढक्कन लगवाये। 


इस दौरान श्री मुकेश शर्मा ने कहा की क्षेत्रवासियों को काफी दिनों से सीवर चैम्बर में ढक्कन ना होने की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था साथ ही खुले चैंबरों की वजह से आवागमन कर रहे वाहनों की दुर्घटना की संभावना भी बानी रहती थी जिसको देखते हुए तुरंत खुले सीवर चैंबरों में ढक्कन लगवाए गए।  श्री मुकेश शर्मा ने आश्वस्त किया कि वे मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने का पूरा प्रयास करते हैं। 


उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी है। रिकॉर्ड स्तर पर विकास कार्य कराए गए हैं। केंद्र की मोदी सरकार ने ऐसी कई योजनाएं चलाई हैं, जिनका लाभ आमजन को मिल रहा है। पीएम आवास, उज्जवला योजना, किसान सम्मान निधि यह योजनाएं आम लोगों के लिए लाई गई हैं। 


उन्होंने इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं और गुरूग्राम की जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होनें कहा कि देश में पहले से ही नरेन्द्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का माहौल था। उन्होंने कहा कि हरियाणा में विकास के सभी आयामों पर हुए कामों के प्रति अपने प्रेम को जनमानस ने नतीजों में तब्दील किया है। 


Previous Post Next Post

نموذج الاتصال