ट्विटर पर #gurugramuniversityforyou ने मचाई धूम: पूरे विश्व में सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाले टॉपिक की लिस्ट में नंबर वन !

 ट्विटर पर #gurugramuniversityforyou ने मचाई धूम: पूरे विश्व में सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाले टॉपिक की लिस्ट में नंबर वन ! 



कुलपति ने की जमकर तारीफ़ बोले वेरीफाई एकाउंट्स वाले शिक्षा जगत की कई हस्तियों ने भी अभियान में लिया भाग। 


कुलसचिव डॉ. राजीव कुमार सिंह ने इस उपलब्धि के लिए दी पूरी टीम को शुभकामनाएं 


युवाओं को बेहतरीन एजुकेशन देने वाला गुरुग्राम विश्वविद्यालय वैसे तो छात्र हित में किए जा रहे कार्यों को लेकर सदैव चर्चा में बना रहता है लेकिन इस बार सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर भी गुरुग्राम विश्वविद्यालय की धूम पूरे विश्व में मच गई है। वीरवार 13 जून को गुरुग्राम विश्वविद्यालय के जनसम्पर्क विभाग ने जैसे ही ट्विटर पर  #gurugramuniversityforyou शेयर कर अभियान चलाया। महज कुछ समय के अंदर यह सबसे ज्यादा उपयोग किए गए कीवर्ड के साथ ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर वन पोजीशन पर आ गया। तक़रीबन 1:30 घंटे तक यूनिवर्सिटी का यह #gurugramuniversityforyou नंबर वन पर रहा और दुनिया भर के हज़ारों ट्विटर यूजर्स ने इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए गुरुग्राम यूनिवर्सिटी के रोज़गारपरक पाठ्यक्रमों एवं गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की जमकर तारीफ की एवं इस सत्र से शुरू होने पाठ्यक्रमों की जानकारी वाले पोस्टर को भी अपने अकाउंट पर शेयर किया। साथ ही इस अभियान में ट्विटर के वेरीफाई एकाउंट्स वाले शिक्षा जगत की कई हस्तियों ने भी भाग लेते हुए ट्वीट किए। गुरुग्राम विवि के इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर  कुलपति प्रो. दिनेश कुमार एवं कुलसचिव डॉ. राजीव कुमार सिंह ने इस कामयाबी के लिए जीयू के जनसंपर्क विभाग को बधाई दी है।इस मौके पर कुलपति ने कहा कि जिस तेज रफ़्तार से हैशटैग गुरुग्राम यूनिवर्सिटी फॉर यू  ट्रेंड चल रहा है उसे देखते हुए ऐसा लग रहा है कि ये सिलसिला अभी थमने वाला नहीं है। इसकी संख्या में अभी और भी बढ़ोतरी होने वाली है।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال