10 साल से सत्ता में बैठी बीजेपी के पास गिनवाने लायक एक भी काम नहीं है

 

Faridabad News: Under BJP rule, the sanitation system of Faridabad city has collapsed, there is no sewerage system and water drainage system: Neeraj Sharma

फरीदाबाद । एनआईटी से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा का कहना है कि 10 साल से सत्ता में बैठी बीजेपी के पास गिनवाने लायक एक भी काम नहीं है। इसलिए अपने कामों का हिसाब देने की बजाए भाजपाई मुख्यंमत्री अपनी रैलियों में हुड्डा सरकार के काम गिनवा रहे हैं। जब लोगों ने इस झूठ को पकड़ लिया तो अब बीजेपी अधिकारियों पर कार्रवाई कर अपनी बौखलाहट निकाल रही है।

नीरज शर्मा ने कहा कि अब बीजेपी की सच्चाई जनता के सामने उजागर हो चुकी है। पूरे कार्यकाल में बीजेपी ने कांग्रेस सरकार के दौरान मंजूर हुई और निर्माणाधीन योजनाओं का फीता काटने के अलावा कोई काम नहीं किया। इसीलिए कांग्रेस ने ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ चार्जशीट में बीजेपी से जो सवाल पूछे थे, उनका आजतक बीजेपी कोई जवाब नहीं दे पाई है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने फरीदाबाद में आईएमटी स्थापित करके शहर के विकास को नए पंख लगाने का काम किया था। वहीं, बीजेपी सरकार ने दस साल में फरीदाबाद में कोई नया कारखाना स्थापित नहीं किया है। इसके अलावा फरीदाबाद शहर की सफाई व्यवस्था भी चरमराई हुई है। सरकार ने अपनी जनविरोधी नीतियों के चलते शहर के सीवरेज सिस्टम और पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं की। शहर की सभी सड़के टूटी हुई है।

उन्होंने बताया कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने हरियाणा मैं 12 नेशनल-इंटरनेशनल लेवल की सरकारी यूनिवर्सिटीज बनवाई थीं। लेकिन बीजेपी ने 10 साल में एक भी बड़ी यूनिवर्सिटी नहीं बनवाई। इसके अलावा महेंद्रगढ़ में नई सेंट्रल यूनिवर्सिटी, रेवाड़ी में सैनिक स्कूल, 4 सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज और 6 नए केंद्रीय विद्यालयों के अलावा 6 मेडिकल कॉलेज, एक मेडिकल यूनिवर्सिटी, झज्जर के बाढ़सा गांव में एम्स और नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट की सौगात प्रदेश को मिली थी। बीजेपी ने अपने दस साल के शासन में एक भी शिक्षण संस्थान नहीं बनवाएं

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال