सेक्टर-4 बाल भवन का निर्माण पूरा कराने का नवीन गोयल ने सीएम से किया आग्रह

 सेक्टर-4 बाल भवन का निर्माण पूरा कराने का नवीन गोयल ने सीएम से किया आग्रह  

-सेक्टर-4 के लोगों के निमंत्रण पर उनके बीच पहुंचे नवीन गोयल  

गुरुग्राम। सेक्टर-4 में वर्षों पुराना बाल भवन जर्जर होने के बाद नया बनाना तो शुरू किया, लेकिन इसका काम अभी पूरा नहीं हुआ है। ऐसे में यहां कला, नृत्य, गायन समेत अनेक विधाओं को लेकर चलने वाली गतिविधियां थम गई हैं। इस बाल भवन को विधानसभा चुनाव से पहले पूरा करवाकर इसकी विधिवत शुरुआत करने की मांग व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा, हरियाणा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने सरकार से की है। सेक्टर-4 के लोगों के निमंत्रण पर उन्होंने बाल भवन का मौका मुआयना भी किया।

उन्होंने सेक्टर-4 के मौजिज लोगों के साथ एक वीडियो के माध्यम से बाल भवन के काम को पूरा कराने को लेकर लोगों की भावनाओं को सांझा किया। प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से उन्होंने आग्रह किया है कि सेक्टर-4 का बाल भवन काफी पुराना है। यह सेक्टर भी हरियाणा के सभी सेक्टर्स में सबसे पुराना है। बाल भवन की बिल्डिंग काफी जर्जर हो चुकी थी, जिसे तोडक़र नया बनाने का काम शुरू किया गया। वर्षों से इसका काम पूरा नहीं हो पाया है। ऐसे में यहां बाल, युवा प्रतिभाएं इसके पूरा होने के इंतजार में हैं। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम कला, गीत, संगीत, नृत्य और इनडोर खेलों का बड़ा हब है। यहां के बच्चों, युवाओं ने इन क्षेत्रों में काफी तरक्की की है। नाम कमाया है। गुरुग्राम का नाम रोशन किया है।

करीब 900 लोगों के क्षमता वाला यहां पर हॉल है। इसे मल्टीपर्पज बनाना है। उन्होंने मुख्यमंत्री से निवेदन किया कि इस काम को वे स्वयं संज्ञान में लेकर जल्द से जल्द पूरा कराएं। लोगों की इस बाल भवन के साथ भावनाएं भी जुड़ी हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले अगर इसे पूरा करके उद्घाटन कर दिया जाए तो क्षेत्रवासियों के लिए यह बड़ी सौगात होगी। इस अवसर पर डॉ. विनोद अग्रवाल (धर्मानी जी), संदीप गुप्ता, योगिता कटारिया, राम अग्रवाल, संजीव बंसल, विजय अग्रवाल, रामअवतार मित्तल, एस.के. अग्रवाल, डॉ. मोहित अग्रवाल, आरके शर्मा, मदन साहनी, डा. वेद पाहवा, डॉ. रोहित अग्रवाल, धनराज बंसल, निशु बंसल, समता सिंगला, रीमा छाबड़ा, ए.के. सिंह, रवि कम्बोज, मनोज बियानी,  अजय भारद्वाज, दहिया जी प्रवीन मिश्रा, भारत भूषण, संजीव रोहिल्ला, हिमांशु, ब्रह्म दत्त, गिरीश मेहता, बाबा गरीबा, अर्पण सैनी, विद्यासागर आदि मौजूद रहे।
Previous Post Next Post

نموذج الاتصال