मैं भाग्यशाली हूं मुझे सोहना-तावड़ू के लोगों का मिल रहा है साथ: कल्याण सिंह चौहान

 मैं भाग्यशाली हूं मुझे सोहना-तावड़ू के लोगों का मिल रहा है साथ: कल्याण सिंह चौहान


-महिलाओं की भीड़ उमड़ी, कल्याण सिंह चौहान ने किया नमन
सोहना, गुरुग्राम।

 वो नेता कोई और होंगे तो चुनाव के समय जनता के बीच आते हैं। जनता का कीमती वोट लेकर गायब हो जाते हैं। मैं सबको साथ लेकर सबके विकास को आगे बढ़ाना चाहता हूं। क्षेत्र की जनता ने मुझे विधानसभा भेजने का आशीर्वाद दिया है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे सोहना-तावड़ू क्षेत्र के लोगों का भरपूर सहयोग, साथ और समर्थन मिल रहा है। यह बात जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन एवं सोहना-तावड़ू विधानसभा से चुनाव की तैयारी कर रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह चौहान ने अपने जनसम्पर्क कार्यक्रमों में कही। 

आपका कल्याण आपके द्वार जनसम्पर्क अभियान के तहत कल्याण सिंह चौहान रविवार को गांव सिलानी, खुंटपुरी में पहुंचकर बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया। इस दौरान युवाओं में खूब जोश नजर आया। इस कार्यक्रम में महिलाओं की उमड़ी भीड़ ने और अधिक उत्साह बढ़ाया। इस दौरान जिला परिषद के वाइस चेयरमैन ओम प्रकाश सिलानी, जिला पार्षद श्रीभगवान (टीकली), जयवीर नंबरदार लोहसिंघानी, प्रवीन तंवर, गुलाब तंवर, ओमबीर तंवर युवा भाजपा, जयपाल सरपंच, ओमप्रकाश चेयरमैन, सतबीर डीलर, महेंद्र, जिले डागर, महेश तंवर, समन, दीपचंद लाला, रमेश नंबरदार, किशन, अजीत ठेकेदार समेत अन्य ग्रामीणों ने कल्याण सिंह चौहान का सम्मान किया। खूंटपुरी गांव से ब्रिजेश, हरिमराम पहलवान, गजराज, दानीराम, जसराम मास्टरजी, यादराम, मोहरपाल, मोहन, सतबीर फौजी, बिरेंद्र सरपंच, तेजपाल, राम सिंह ने उन्हें सम्मानित किया।  

अपने संबोधन में कल्याण सिंह चौहान ने कहा कि शिव की नगरी सोहना और इसकी विधानसभा में शामिल तावड़ू का विकास करना उनकी जिम्मेदारी है। यहां से उन्होंने राजनीति की शुरुआत की है। इस क्षेत्र को विकास के मामले में आगे लेकर जाने की सोच वे रखते हैं। हालांकि पिछले करीब 10 वर्षों में यहां विकास के अनेक काम हुए हैं। गुरुग्राम से सोहना तक पहुंचने में जहां एक घंटा से भी अधिक लगता था, अब वह समय घटकर मात्र 20 मिनट रह गया है। केंद्र सरकार ने यहां ऐलिवेटेड फ्लाईओवर बनाकर क्षेत्र का विकास भी किया है और बड़ी सहूलियत भी दी है। कल्याण सिंह चौहान ने कहा कि आज बड़ी कंपनियों की निगाह में सोहना-तावड़ू क्षेत्र इन्वेस्टमेंट के लिए है। जहां पर कोई कंपनी इन्वेस्टमेंट करती है, वह क्षेत्र विकास के मामले में सदा आगे बढ़ता है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए पहले से भी बढक़र काम किए जाएंगे। जनता का आशीर्वाद व सहयोग मिला तो वे जनप्रतिनिधि के रूप में क्षेत्र के नाले, नालियों, सडक़ों की शिकायतें कभी नहीं आएंगे। पूरी योजना से क्षेत्र का विकास किया जाएगा। कल्याण सिंह चौहान ने कहा कि उनकी जीत जनता की जीत होगी। क्योंकि उनके साथ जनता पूरी शिद्दत से प्रचार में जुटी है। लोग स्वयं अपने स्तर पर भी उनके लिए प्रचार कर रहे हैं। युवा समय लगते ही उनके लिए प्रचार में जुट जाते हैं। सुबह-शाम क्षेत्र के युवा अपने मिलने-जुलने वालों से उनके लिए समर्थन जुटाने में लगे हैं।

इस मौके पर जिला परिषद के वाइस चेयरमैन ओम प्रकाश सिलानी, जिला पार्षद श्रीभगवान (टीकली), जयवीर नंबरदार लोहसिंघानी, मनीष सैदपुर, राकेश चौहान उर्फ मंटू, विक्की राघव घामडोज, हारून सरपंच सचोली, अशोक यादव आरडब्लूए प्रधान सेक्टर-23, हरीश यादव, अरुण शर्मा, चंद्रपाल ढोरका,  सहित सोहना-तावडू क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post

نموذج الاتصال