जनसेवा के लिए समर्पित मुकेश शर्मा पहलवान के कार्यों की जनता ने की सराहना


 

मंदिरों व पार्कों में रखवाई गई बैंच, गत दिवस खाटू धाम के लिए रवाना की बस

गुरुग्राम विधानसभा की समस्याओं का समाधान कराना है उनकी प्राथमिकता : मुकेश शर्मा पहलवान

गुरुग्राम। भाजपा खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक व श्री खाटू श्याम बाबा के परमभक्त मुकेश शर्मा पहलवान अपने सामाजिक व धार्मिक दायित्व का बखूवी निर्वाह कर रहे हैं। गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र में उनके द्वारा कराए जा रहे कार्यों से जनता काफी प्रसन्न है और उनके समर्थन व सहयोग के लिए हमेशा तत्पर रहती है। उन्होंने गत दिवस जहां खाटू धाम के लिए श्रद्धालुओं से भरी बस को रवाना किया, वहीं शहर के विभिन्न क्षेत्रों स्थित मंदिरों, पार्कों आदि में बैंच, लाईट आदि की व्यवस्था कर लोगों का भरपूर सहयोग कर रहे हैं। मुकेश शर्मा पहलवान की टीम लोगों से लगातार जनसंवाद करती रहती है, ताकि लोगों की समस्याओं का समाधान कराया जा सके। मुकेश शर्मा पहलवान के प्रति गुरुग्राम विधानसभा के लोगों में काफी लगाव दिखाई दे रहा है।



गुरुग्राम विधानसभा की जनता है परिवार की सदस्य

भाजपा खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक मुकेश शर्मा पहलवान ने कहा कि गुरुग्राम विधानसभा के क्षेत्रवाासी उनके परिवार की भांति हैं और परिवार के सदस्यों की समस्याओं का समाधान कराना उनकी प्राथमिकता है। वह चाहते हैं कि गुरुग्राम विधानसभा की जनता को किसी भी प्रकार की समस्याओं का सामना न करना पड़े। केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का हर वर्ग के लोगों को लाभ मिले, इसके लिए उनकी टीम लगातार शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क कर रही है। मुकेश शर्मा पहलवान ने कहा कि उन्हें जनता का भरपूर सहयोग व समर्थन मिल रहा है। सभी समाज का वह सम्मान करते हैं। यदि जनता ने उन्हें इस बार मौका दिया तो वह गुरुग्राम के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।

जनसेवा के लिए शुरु कराए सेवा केंद्र

मुकेश शर्मा पहलवान ने कहा कि जनता को योजनाओं की जानकारी देने और उनकी सुविधा उपलब्ध कराने के लिए सेवा केंद्र शुरु किए हुए हैं, जिन पर परिवार पहचान पत्र, राशन कार्ड व अन्य सुविधाओं के लिए जनता के कार्य कराए जा रहे हैं। वह चाहते हैं कि जनता को इधर-उधर भटकना न पड़े। गुरुग्राम विधानसभा के विकास में किसी भी प्रकार कोई कमी न आए, इसके लिए वह लगातार जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर मुद्दों को उठाते रहते हैं। भविष्य में भी जनसेवा के लिए पूरी तरह से समर्पित हूं।

गुरुग्राम विधानसभा की जनता कर रही है मुकेश शर्मा पहलवान के कार्यों की सराहना

गुरुग्राम विधानसभा की जनता मुकेश शर्मा पहलवान द्वारा कराए जा रहे कार्यों की सराहना कर रही है। जनता का कहना है कि मुकेश शर्मा पहलवान गुरुग्राम के विकास में अहम भूमिका निभाएंगे। वह जनसेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। जनता के हितों की बात करते हैं। सुख-दुख में हमेशा खड़े रहते हैं। जिस क्षेत्र में समस्या हो, उस क्षेत्र में मुकेश शर्मा की टीम तुरंत पहुंचकर समस्या का समाधान कराती है। इस लिए गुरुग्राम के प्रतिनिधि के रुप में मुकेश शर्मा पहलवान को देखा जा रहा है।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال