अपने समर्थकों सहित अमित शाह की रैली में शामिल होने गई बहन चंद्रकला यादव

अपने समर्थकों सहित अमित शाह की रैली में शामिल होने गई बहन चंद्रकला यादव

गुरुग्राम। रेखा वैष्णव। हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में बीजेपी ने पिछड़ा वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया. इस सम्मेलन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. उन्होंने मंच से चुनावी शंखनाद करते हुए हरियाणा में तीसरी बार बीजेपी सरकार बनने का दावा किया. इससे पहले महेंद्रगढ़ पहुंचने पर हरियाणा के सीएम नायब सैनी, पार्टी अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली ने उनका स्वागत किया.

गुरुग्राम से इस रैली में शामिल होने के लिए बहन चंद्रकला यादव महामंत्री मानेसर मंडल अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ पहुंची थी इस रैली में शामिल होने के लिए शुरूआत में उन्होंने अपने क्षेत्र में म्यूजिक सिस्टम के माध्यम से लोगों से आग्रह भी किया कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में गृहमंत्री अमित शाह को सुनने के लिए इस रैली में भाग ले इस रैली में भाग लेने के लिए चंद्रकला यादव के साथ में जा रहे उनके समर्थक हो का जोश देखते ही बनता था सभी समर्थक अमित शाह नरेंद्र मोदी नायब सैनी और राव इंद्रजीत के समर्थन में नारे लगाते हुए बस में सवार होकर जा रहे थे इसके साथ ही बस में सवार महिलाएं लोकगीत गाकर के अपना समय व्यतीत कर रही थी। 


रैली में जाने पर सभी ने गृहमंत्री अमित शाह का भाषण सुना और सभी ने उनके भाषण की भरपूर सराहना भी की इसके साथ ही चंद्रकला यादव ने गुरुग्राम वापस आने पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज की इस रैली में मुख्यमंत्री जो कि ओबीसी समुदाय से आते हैं उन्हें हरियाणा का मुख्यमंत्री बनकर भारतीय जनता पार्टी ने बहुत ही अच्छा काम किया है पूरे हरियाणा प्रदेश में चौमुखी विकास किया जा रहा है सभी 36 बिरादरियों को माननीय मुख्यमंत्री अपने साथ लेकर के प्रदेश का विकास कर रहे हैं ।


आज अमित शाह जी की रैली में लाखों लोगों की भीड़ और अपार जन समूह देखकर हमें पूरा विश्वास है की आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ हरियाणा प्रदेश में अपनी जीत दर्ज करेगी साथ ही चंद्रकला यादव ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह के नेतृत्व में अहीरवाल से ज्यादा संख्या में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के जीतने की भी पूरी संभावना है। उन्होंने अपने साथ गए सभी समर्थकों का धन्यवाद भी किया और भविष्य में भी अपना साथ इसी तरह देने के लिए उनसे समर्थन भी मांगा।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال