धूमधाम के साथ बनाया जाएगा तीज का कार्यक्रम: उमेश अग्रवाल


गुरुग्राम। अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन जिला गुरुग्राम की महिला शाखा के तत्वावधान में 7 अगस्त को सेक्टर 5 के हुडा मैदान में तीज का कार्यक्रम धूमधाम के साथा आयोजित किया जाएगा। यह जानकारी गुरुग्राम के पूर्व विधायक एवं अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के राष्ट्रीय महामंत्री उमेश अग्रवाल ने अपने शीतला माता रोड़ कार्यालय पर शहर के महत्वपूर्ण लोगों की एक बैठक के दौरान कही।

बुधवार को आयोजित इस बैठक के दौरान पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि यह तीज मेला हर वर्ष की भांति धूमधाम के साथ आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अगस्त माह में आयोजित होने वाले इस तीज महोत्सव में देश-विदेश में अपने गायन का लोहा मनवा चुके मशहूर हरियाणवी गायक अजय हुडा गुरुग्राम के शहर के लोगों को अपने गानों से मंत्रमुग्ध करेंगे।

उन्होंने बताया कि हर बार की तरह इस बार भी तीज मेले में महिलाओं की अपेक्षा के अनुरूप महेंदी, रंगोली, श्रृंगार, म्यूजिकल चेयर एवं बच्चों के लिए फैंसी ड्रैस प्रतियोगिता, ड्राइंग एवं दौड़ आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन समय-समय पर विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक, धार्मिक एवं मनोरंजन के कार्यक्रमों के माध्यम से गुरुग्राम शहर के लोगों को लाभान्वित करती रही है। गत वर्ष महासम्मेलन के तत्वावधान में आयोजित अन्नकुट महोत्सव आयोजित किया गया था जिसमें लगभग 50 हजार लोगों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में शहर के लोगों ने बढ़-चढ़कर भाग लेकर इस कार्यक्रम को एतिहासिक रूप से संपन्न कराया और कार्यक्रम में शामिल  देश के नामचीन संतों का आशीर्वाद प्राप्त किया।

बुधवार को पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में अनुराधा शर्मा, अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन जिला शाखा के महासचिव देवेन्द्र गुप्ता, युवा शाखा अध्यक्ष विवेक गुप्ता, श्याम लाल, अंजलि राही, सुनील गहलोत, नरेश अग्रवाल, प्रताप कदम, प्रवीण शर्मा, सत्य नारायण शर्मा एडवोकेट बूढपुर वाले, संजय भसीन, अविनास भसीन, दया गुप्ता, निशि सिंहल, पीयूष सिंहल, सुभाष सुखराली, महेन्द्र शर्मा, जगदीश जांगड़ा आदि सहित डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों ने भाग लिया।
Previous Post Next Post

نموذج الاتصال