टाटा मोटर्स ने भारत की पहली मिड साइज एस यू वी कूपे कार लॉन्च की है

 


एक लम्बे समय के इंतेज़ार के बाद भारत के प्रमुख ऑटोमोबाइल निर्माता टाटा मोटर्स ने भारत की पहली मिड साइज एस यू वी कूपे कार लॉन्च की है, जिसका नाम है टाटा curvv

ग्राहक काफी समय से इस गाड़ी के लॉन्च होने की प्रतीक्षा कर रहे थे

इस कार की लॉन्चिंग भारत के पहले इलेक्ट्रिक  शोरूम आर्या टाटा सेक्टर 47 सोहना रोड में, भाई श्री मुकेश शर्मा जी (सह संयोजक खेल प्रकोष्ठ)  ने की और उनके साथ सदर थाने  के एस. एच. ओ. श्री अर्जुन देव जी भी मौजूद थे।

आर्या टाटा के वी पी सेल्स श्री  हरीश कक्कड़ जी ने बताया कि आर्या टाटा का देश का पहला इलेक्ट्रिक शोरूम सेक्टर 47 सोहना रोड पर है आप वहां आकर  Curvv.ev कार देख सकते हैं, और टाटा की सभी इलेक्ट्रिक गाड़ियों की बुकिंग भी करा सकते हैं ।

उन्होंने यह जानकारी भी दी कि अब तक आर्या टाटा 2000+ इलेक्ट्रिक गाड़ियां बेच चुका है और कई हैप्पी कस्टमर्स अपने साथ जोड़ चुका है 

टाटा मोटर्स की तरफ से

 टाटा. ई वी के क्षेत्रीय प्रबन्धक 

श्री विवियन डिसूजा  और  

श्री सिद्धार्थ वर्मा जी ने बताया कि टाटा कर्व इलेक्ट्रिक में आपको मिलता है:

 सेफ्टी का वादा

-6 एयर बैग्स सभी मॉडल में 

-585* किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज 

-डीसी फास्ट चार्जर से आप चार्ज करेंगे तो  सिर्फ 40 मिनट में कार 80% तक चार्ज हो जाएगी 

-0-100 की गति सिर्फ 8.6 सेकेंड में 

-आकर्षक प्राइस 17.49 लाख से शुरू

आर्या टाटा इलेक्ट्रिक कार के शोरूम की जी. एम. सेल्स पूनम साहू जी ने बताया  कि आर्या टाटा ने 11 इलेक्ट्रिक कार के साथ 15 किलोमीटर की एक विशाल रैली भी  निकाली जिसको देख के लोग काफी उत्साहित दिखे । 

आर्या टाटा के वी पी सेल्स श्री हरीश कक्कड़ जी ने यह भी कहा कि अगर कोई हमारा पुराना कस्टमर किसी नए कस्टमर का रेफरेंस देते हैं तो उन्हें भी हम एमाज़ॉन.कॉम के 3000/- के वाउचर देंगे ।

हम आर्या टाटा 2015 से आपकी सेवा में तत्पर हैं, 

अधिक जानकारी के लिए आप इस नंबर पर कॉल सकते हैं - 8291892930

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال