बारिश के बावजूद भी मुकेश शर्मा पहलवान के समर्थन में उमड़ा जनैसलाब

मुकेश शर्मा पहलवान ने किया कार्यालय का उद्घाटन, जनता ने दिया समर्थन

राजनीति नहीं, बल्कि गुरुग्राम का विकास कराना है प्रमुख उद्देश्य : मुकेश शर्मा पहलवान

गुरुग्राम। भाजपा खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक व गुरुग्राम विधानसभा के जनप्रिय नेता मुकेश शर्मा पहलवान आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में पूरी तरह से जुटे हुए हैं। शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पहुंचकर लोगों से हाल-चाल जानकर उनकी समस्याओं को सुनकर उनका समाधान कराने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान उनके द्वारा की जा रही जनसभाओं मे जनसैलाब उमड़ता दिखाई देता है, जिससे प्रतीत होता है कि गुरुग्राम की जनता ने मुकेश शर्मा पहलवान को अपना समर्थन देे दिया है। जनता के बीच मुकेश शर्मा जैसे ही पहुंचते हैं, उनका जोरदार स्वागत किया जाता है। 

भाजपा खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक मुकेश शर्मा पहलवान ने गुरुग्राम विधानसभा चुनाव के लिए खांडसा रोड स्थित डीएवी पब्लिक  स्कूल के निकट पेप्सी वाली गली में नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन किया है। इस दौरान बारिश के बावजूद भी जनसैलाब उमड़ गया और जनता ने मुकेश शर्मा का जोरदार गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। अपने जनप्रिय नेता को अपने बीच देखकर जनता गदगद दिखाई दी। बतादें कि मुकेश शर्मा पहलवान भाजपा की टिकट के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैैं। उनकी जनसभाओं मे उम्मीद  से अधिक भीड़ जुट जाती है। शहर की जनता उनको भरपूर समर्थन दे रही है।

भाजपा नेता मुकेश शर्मा पहलवान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी का सहयोग और समर्थन गुरुग्राम के विकास में एक नई गाथा जोडऩे का काम करेगा। आप सभी मेरे परिवार की तरह हैं। आपका ध्यान रखना मेरा परम कर्तव्य है। बारिश के बावजूद भी आपने मुझे इतना प्यार दिया, उसका मैं ऋणी रहूंगा। आपके सहयोग से गुरुग्राम का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला तो मैं गुरुग्राम के विकास में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहने दूंगा। आप सभी के सहयोग से गुरुग्राम के विकास का उद्देश्य लेकर चुनाव मैदान में उतर रहा हूं। उन्होंने कहा कि डबल इंजन वाली सरकार  हरियाणा में जबरदस्त विकास करा रही है। सबका साथ-सबका विकास के मूल मंत्र के साथ प्रदेशवासियों के हितों में फैसले लिए जा रहे हैं।

कार्यालय उद्घाटन के दौरान उमड़े जनसैलाब ने मुकेश शर्मा पहलवान के समर्थन करने का आश्वासन दिया और उनके द्वारा गुरुग्राम विधानसभा में जनकल्याणकारी कार्यों की सराहना की। जनता ने कहा कि मुकेश शर्मा पहलवान एक ऐसे नेता है, जो जनता के सुख-दुख में हमेशा साथ खड़े रहते हैं। जो व्यक्ति उनके पास अपनी समस्याएं लेकर गया है, उन समस्याओं का समाधान अवश्य हुआ है। गुरुग्राम विधानसभा के मुकेश शर्मा पहलवान सही प्रतिनिधि हैं और इस बार उन्हें मौका अवश्य मिलेगा।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال