बड़का में चौ० हरलाल मैमोरियल ट्रस्ट द्वारा संचालित तीन माह के निःशुल्क सिलाई कढ़ाई केंद्र का समापन

 आज गांव बड़का, जिला बागपत में चौ० हरलाल मैमोरियल ट्रस्ट द्वारा संचालित तीन माह के निःशुल्क सिलाई कढ़ाई केंद्र का समापन बड़े ही धूमधाम से हुआ ।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि ठा० आकाश सिंह, एडवोकेट रविन्द्र कुमार, जिला संयोजिका टीना चौधरी और ओमप्रकाश सिंह ने मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित करके किया । 

कार्यक्रम की अध्यक्षता ओमप्रकाश सिंह व संचालन एडवोकेट रणवीर चौधरी ने किया ।

समापन कार्यक्रम में बालिकाओं ने "बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ" आदि विषयों पर नाटक और भाषण देकर कार्यक्रम में चार चंद लगा दिए ।

केंद्र पर तनु ने प्रथम, कशिश ने द्वितीय और बबीता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया ।

सभी बालिकाओं को प्रमाण वितरित किए और विजेताओं को पुरस्कृत भी किया गया ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि ठा० आकाश सिंह ने कहा कि सिलाई सीखकर बालिका एवं महिलाएं आत्मनिर्भर बनती है और भविष्य में अपना कोई भी बुटीक आदि चला सकती है अपना सिलाई केंद्र खोल कर बालिकाओं को भी सिखा सकती है ।

एडवोकेट रविन्द्र कुमार ने कहा कि बेटियां आज हर क्षेत्र में अपना परचम लहरा रही है इस कार्यक्रम में भी बहुत सारी प्रतिभाएं देखने को मिली है जो आगे चलकर अपना, अपने माता पिता और गांव का नाम रोशन जरूर करेंगी ।

ट्रस्ट की जिला संयोजिका टीना चौधरी ने बालिकाओं को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बेटी आज किसी भी क्षेत्र में लड़कों से कम नहीं है आज लड़कियां आगे बढ़कर सभी क्षेत्र में अपना नाम रोशन कर रही है और उन्होंने प्रशिक्षुओं को बधाई व शुभकामनाएं दी और सभी बालिकाओं और महिलाओं को ट्रस्ट के साथ भविष्य में भी जुड़े रहने की अपील की ।

चैयरमेन एडवोकेट रणवीर चौधरी ने सभी अतिथियों का फूल माला पहनाकर और प्रशस्ति पत्र देकर स्वागत किया और धन्यवाद दिया ।

इस अवसर पर तनु शर्मा, यामीन, अंसार,अनिल, नगमा, शैंकी चौधरी, शीबा, सना, ईशा, मोनी, मैरिश, जसप्रीत कौर, खुशी चौहान, साइन, नगमा, महरीन, मोहसिना, खुशी, कशिश, निशु, अंजली, नताशा, देविका, सानिया और बबीता आदि उपस्थित रहें ।।











Previous Post Next Post

نموذج الاتصال