36 बिरादरी की महापंचायत में हुआ बड़ा फ़ैसला


आगामी हरियाणा विधानसभा के मद्देनज़र आज बादशाहपुर विधानसभा में 36 बिरादरी की महापंचायत आयोजित हुई। महापंचायत में सभी बुजुर्गों और नौजवान साथियों ने एकमत होकर कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव के पक्ष में मतदान करने का संकल्प लिया। 


इस महापंचायत के दौरान सर्व समाज के लोगो ने अध्यक्ष पद के लिए ओमप्रकाश त्यागी को चुना है जो इस बैठक के मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद रहें। 


कार्यक्रम में वर्धन यादव द्वारा दिये गये ज़बरदस्त भाषण से मौजूद सभी सभी अतिथि गण और पधारें हुई जनता मंत्रमुग्ध हो गई। 


वर्धन यादव ने कहां की आप सभी लोगों ने मुझे उँगुली पकड़ कर चलना सीखाया। मेरी रगों में आपका खून दौड़ता है। वर्धन यादव ने बताया कि मेरी 2009 में जो राजनीतिक शुरुआत हुई थी वो आपके बदौलत हुई थी और अब भी मैं आपके सहारे ही आगे बढ़ना चाहता हूँ।


महापंचायत की समाप्ति पर सभी उपस्थित लोगों ने वर्धन यादव के समर्थन में मतदान करने का संकल्प लिया और इस दिशा में कड़ी मेहनत करने का आश्वासन दिया। इस महापंचायत ने यह भी स्पष्ट किया कि वर्धन यादव के नेतृत्व में समाज एक नई दिशा की ओर अग्रसर हो सकता है। 


आज की महापंचायत ने यह साबित कर दिया कि समाज का हर वर्ग वर्धन यादव के नेतृत्व में विश्वास करता है और उन्हें आगामी चुनावों में समर्थन देने के लिए तैयार है। इस एकता और समर्थन की भावना ने आगामी चुनावों की दिशा को स्पष्ट कर दिया है और वर्धन यादव की विजय की संभावनाओं को मजबूत किया है।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال