गुड़गांव में भी रेवाड़ी और झज्जर की तरह एम्स बनेगा: मुकेश शर्मा

 गुड़गांव विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने कहा कि गुड़गांव की आबादी लगभग 30 लाख है, जिसके लिए मात्र एक सरकारी अस्पताल है। विधायक बनने के बाद उनका पहला प्रयास यही रहेगा कि गुड़गांव में भी रेवाड़ी और झज्जर की तरह एम्स बने।

वह आज अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित अनेक जनसभाओं में बोल रहे थे। "सहारा मॉल, चक्करपुर" में आज बैठक में बोलते हुए भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि जब रेवाड़ी और झज्जर में एम्स बन सकता है, तो गुड़गांव में क्यों नहीं? विधायक बनने के पश्चात मेरा काम यही रहेगा कि गुरुग्राम में झज्जर और रेवाड़ी की तर्ज पर एक बड़ा अस्पताल बने।


श्री शर्मा ने कहा कि जिस क्षेत्र में शिक्षा और चिकित्सा उत्तम किस्म की हो, वहां खुशी अपने आप ही आ जाती है। यह दोनों ही नागरिकों की विशेष आवश्यकता होती है। श्री शर्मा ने कहा कि वह गुरुग्राम में एक टेक्निकल यूनिवर्सिटी और एक अन्य यूनिवर्सिटी बनाने की भी मांग रखेंगे। भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि गुरुग्राम नगर निगम के पास पैसे की कमी नहीं है। इससे गुड़गांव की गलियों, सीवर और सफाई की व्यवस्था को सुचारु किया जा सकता है। इसके बावजूद भी उन्होंने जनता को आश्वासन दिया कि यदि सरकारी फंड से सड़कों और सफाई के काम में कहीं रुकावट आएगी, तो वह उसे अपने निजी खर्च से भी बनवाएंगे। विदित है कि बीते कई वर्षों से अब भी मुकेश शर्मा गलियों का निर्माण व सीवर समस्या का निदान करवा रहे हैं।


मुकेश शर्मा ने कहा कि एक स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ विचारों का प्रवेश होता है, इसलिए वह गुड़गांव में एक अंतरराष्ट्रीय खेल स्टेडियम बनवाने का भी प्रयास करेंगे। कम्युनिटी सेंटर सेंट्रल पार्क फेज 1 में और सहारा मॉल चक्करपुर के समीप फ्रेंड्स कॉलोनी में बोलते हुए भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि गुरुग्राम एक विकसित शहर है, परंतु यहां बस स्टैंड की कमी है। विधायक बनने के बाद उनका पहला काम यही होगा कि एयरपोर्ट की तर्ज पर गुड़गांव में एक हाईटेक बस स्टैंड बने, जहां पर यात्रियों को बैठने की सुविधा, पानी की सुविधा, फ्री वाई-फाई और वातानुकूलित भवन हो।


इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने सभी से अपील की कि वह आगामी 5 अक्टूबर को कमल के फूल पर मोहर लगाकर अपने इस बेटे, छोटे भाई को कामयाब बनाएं और विधानसभा में भेजें ताकि वह आपकी मांगों को और जोरदार तरीके से उठाकर सरकार तक भेज सके।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال