पवन यादव बनें भाजपा गुरुग्राम के जिला मीडिया प्रमुख


जिला अध्यक्ष कमल यादव ने पुष्प गुच्छ भेंट कर नवनियुक्त जिला मीडिया प्रमुख पवन यादव का किया स्वागत


जिला मीडिया प्रमुख नियुक्त होने पर पवन यादव ने जिला अध्यक्ष कमल यादव और भाजपा शीर्ष नेतृत्व का जताया आभार


गुरुग्राम, 8 सितंबर। भाजपा गुरुग्राम जिला अध्यक्ष कमल यादव ने पवन यादव को जिला मीडिया प्रमुख नियुक्त किया है। पार्टी कार्यालय गुरुकमल में जिला अध्यक्ष कमल यादव ने पुष्पगुच्छ देकर पवन यादव को गुरुग्राम जिला मीडिया प्रमुख नियुक्त होने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी और लड्डू खिलकर मुंह मीठा कराया। इस मौके पर जिला कार्यालय प्रभारी यादराम जोया, जिला प्रवक्ता विपिन यादव ने भी पवन यादव को बधाई दी। 

बता दें कि पवन यादव अभी तक जिला मीडिया सह प्रमुख के पद पर पार्टी की सेवा करते आ रहे थे। जिला मीडिया प्रमुख नियुक्त होने पर पवन यादव ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल बड़ौली, जिला अध्यक्ष कमल यादव समेत तमाम शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया।

नवनियुक्त जिला मीडिया प्रमुख पवन यादव ने जिला अध्यक्ष और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को विश्वास दिलाते हुए कहा कि वह और उनकी टीम पूरी निष्ठा के साथ पार्टी के लिए काम करेगी। उन्होंने कहा कि मुझे जो यह अहम जिम्मेदारी दी गई है इस पर खरा उतरते हुए विधानसभा चुनाव में हम पूरी मेहनत करेंगे और गुरुग्राम विधानसभा की चारों विधानसभाओं में कमल खिलाने के लिए काम करेंगे। पार्टी की रीति नीति और उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार के लिए समर्पित भाव से काम करेंगे।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال