आदर्श गुरुग्राम बनाने के लिए आदर्श तरीके से अंकित अलघ ने भरा नामांकन

गुरुग्राम।

गुरुग्राम को आदर्श बनाने की सोच लेकर आज जन सेवक क्रांति पार्टी के संस्थापक ने बेहद ही आदर्श तरीके से गुरुग्राम विधानसभा का पहला नामांकन दाखिल कर दिया। बेहद ही सभ्य तरीके से बिना किसी शोर और जनता को परेशान किए बिना राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ वह अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे। इस अवसर पर उनके साथ पार्टी के सहसंस्थापक और राष्ट्रीय महासचिव विक्रांत मक्कड़, सहसंस्थापक और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेश कटारिया, वैभव जैन राष्ट्रीय विधि सलाहकार मोजूद रहे।


नामांकन दाखिल करने जाने से पहले उन्होंने न्यू कॉलोनी गुरुद्वारे में माथा टेका और आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर अंकित अलघ ने कहा कि यह नामांकन उन्होंने नही बल्कि गुरुग्राम की जनता ने दाखिल किया है। बिना रोड जाम किए और बिना किसी शोर के वह यह नामांकन दाखिल करने पहुंचे हैं क्योंकि वह गुरुग्राम को आदर्श गुरुग्राम बनाने का सपना लेकर चल रहे हैं। वह गुरुग्राम की समस्याओं के समाधान के लिए कार्य करने के लिए आगे आए हैं और गुरुग्राम की समस्याओं को विधानसभा में उठते हुए गुरुग्राम की तस्वीर बदल देंगे। उन्होंने कहा कि आज तक जो भी गुरुग्राम का विधायक बना है उसने खुद को राजा और गुरुग्राम की जनता को अपनी प्रजा समझा है, लेकिन जन सेवक हर किसी को साथ लेकर चलती है और सभी को समान मानती है। यहां वह राजा बनकर राज करने नही बल्कि सेवक बनकर जनता की सेवा करने आगे आए हैं। 

इस अवसर पर सह संस्थापक और राष्ट्रीय महासचिव विक्रांत मक्कड़ ने कहा कि अब समय आ गया है जब जनता सत्ता परिवर्तन करेगी। जनता भाजपा और कांग्रेस से परेशान हो चुकी है और जन सेवक क्रांति पार्टी को अपने विकल्प के रूप में देख रही है। यही कारण है कि गुरुग्राम की जनता का जन सेवक क्रांति पार्टी को समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जन सेवक क्रांति पार्टी को जनसभा के दौरान भी लोगों का सहयोग मिल रहा है। अब मतदान के दिन जनता अपना फैसला सुनाते हुए जन सेवक क्रांति पार्टी को विधानसभा तक पहुंचाएगी।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال