आज नामांकन करेंगे मुकेश शर्मा, काफिले के साथ पहुंचेंगे

 आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशी के रूप में मुकेश शर्मा ने नामांकन दाखिल करने की घोषणा की है। उन्होंने अपने गुरुग्राम के परिवारजनों, शुभचिंतकों और समर्थकों से अपील की है कि वे भारी संख्या में आकर उन्हें अपना आशीर्वाद प्रदान करें। नामांकन का कार्यक्रम मंगलवार, 10 सितंबर 2024 को कंपनी बाग, शमा रेस्टोरेंट के पास, गुरुग्राम में सुबह 10:30 बजे आयोजित किया जाएगा।


मुकेश शर्मा ने कहा, "गुरुग्राम के मेरे परिवारजनों के आशीर्वाद और समर्थन से, मैं भाजपा प्रत्याशी के रूप में गुड़गांव विधानसभा से अपना नामांकन दाखिल करूंगा। यह मेरे लिए एक बहुत ही सम्मानजनक क्षण है, और मैं आप सभी से आग्रह करता हूँ कि इस महत्वपूर्ण अवसर पर उपस्थित होकर मुझे अपना आशीर्वाद प्रदान करें।"

मुकेश शर्मा जी ने आगे कहा कि उनका उद्देश्य गुरुग्राम के विकास को एक नई दिशा देना है और जनता की आकांक्षाओं को पूरा करना है। उन्होंने अपने समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि जनता के साथ मिलकर गुरुग्राम को एक बेहतर और समृद्ध शहर बनाने का सपना साकार करेंगे।

मुकेश शर्मा, जो कि गुरुग्राम में काफी लोकप्रिय हैं, हाल ही में पार्टी के विभिन्न आयोजनों और जनसंपर्क अभियानों में सक्रिय रूप से भाग लेते रहे हैं। उनकी लगातार जनसभाओं और कार्यक्रमों में भागीदारी ने उन्हें जनता के बीच मजबूत समर्थन दिलाया है। इस नामांकन के साथ, मुकेश शर्मा के नेतृत्व में भाजपा की ओर से गुरुग्राम विधानसभा सीट पर कड़ी टक्कर की उम्मीद की जा रही है।


Previous Post Next Post

نموذج الاتصال