यह टिकट मुझे नहीं बल्कि मेरे क्षेत्र के सभी नागरिकों को मिली है: मुकेश शर्मा

 भारतीय जनता पार्टी के गुड़गांव से प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने कहा कि वह गुड़गांव को प्रदेश का सबसे आधुनिक शहर बनाने का प्रयास करेंगे, तभी मेरा गुड़गांव भारत में इंदौर और विदेश में सिंगापुर की तर्ज पर पहचाना जाएगा। वह आज अपने कार्यालय में विधानसभा क्षेत्र के अनेक कार्यकर्ताओं और बुजुर्गों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बीते 10 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी ने गुड़गांव के लिए बहुत काम किए हैं, परंतु इंडस्ट्रियल हब होने के कारण गुड़गांव की आबादी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। उसी हिसाब से गुड़गांव में इंफ्रास्ट्रक्चर को भी और बढ़ाने की आवश्यकता है।


श्री शर्मा ने कहा कि वह गुरु द्रोण शीतला माता की इस पवित्र धरा पर पैदा हुए हैं। यहां की माटी में पहले पढ़े हैं, इस कारण वह अपनी विधानसभा के सभी क्षेत्र और यहां की समस्याओं से बखूबी वाकिफ हैं। वह बीते 25 वर्षों से बिना किसी स्वार्थ, तन-मन-धन से अपने क्षेत्र के कार्यों के लिए जुटे हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी ने उनके इस रवैये और कार्य को देखते हुए ही उनमें विश्वास जताया और अपना प्रत्याशी बनाया है।  

श्री मुकेश शर्मा ने कहा कि मैं भाजपा का एक छोटा सा सिपाही हूं, यह टिकट मुझे नहीं बल्कि मेरे क्षेत्र के सभी नागरिकों को मिली है। मैं तो आपका बेटा और भाई हूं, पहले भी आपकी सेवा में लगा रहा हूँ और अब भी लगा रहूंगा। हां, यह बात अलग है कि विधायक बनने के बाद मुझे आपकी आवाज ऊपर तक उठाने में और आसानी होगी और मैं अपने विधानसभा क्षेत्र का और अधिक विकास कर सकूंगा। उन्होंने कहा कि गुड़गांव में बस स्टैंड एक मूल समस्या है, इसके लिए वह निरंतर प्रयास कर रहे हैं और विधायक बनने के बाद यह विश्वास दिला रहे हैं कि गुड़गांव का बस स्टैंड किसी एयरपोर्ट से कम नहीं होगा। यहां यात्रियों को बैठने के लिए वातानुकूलित कक्ष, फ्री वाई-फाई, स्वच्छ शौचालय और पीने के पानी की व्यवस्था की जाएगी।  

श्री शर्मा ने कहा कि गुड़गांव में मेदांता, फोर्टिस जैसे बड़े-बड़े अस्पताल हैं, जिस कारण इसे मेडिकल हब के नाम से भी जाना जाता है। देश के ही नहीं, बल्कि अनेक देशों से यहां इलाज के लिए लोग आते हैं। उनका मानना है कि इन बड़े अस्पतालों में अभी हमारे गरीब भाई नहीं पहुंच सकते, जिस कारण उन्हें गंभीर बीमारियों का सामना करना पड़ता है और कुछ अनहोनी घट जाती हैं। उन्होंने सभी मतदाताओं को विश्वास दिलाया कि शीघ्र से शीघ्र गुड़गांव में एक भव्य सरकारी अस्पताल होगा। इतना ही नहीं, यहां एक बहुत बड़ा मेडिकल कॉलेज होगा, जहां लोगों को निशुल्क इलाज मिल सके।  

श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी की जीत भाई मुकेश की जीत नहीं होगी, यह जीत उनके विधानसभा के सभी नागरिकों की जीत होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेताओं ने अपना काम पूरा कर दिया है, अब यह आपका कर्तव्य है कि आप अपने इस भाई बेटे के हाथ मजबूत कर उन्हें विधानसभा में भेजें ताकि आपकी मांगों को जोर-शोर से उठाया जा सके और इस विधानसभा में आने वाली सभी समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण हो सके। उन्होंने सभी मंडल अध्यक्षों, ग्राम प्रधान और उनके साथ आए साथियों का धन्यवाद किया और कहा कि आगामी 8 तारीख को आपका यह बेटा विधायक बनेगा तो स्वयं आपके दरवाजे पर आपकी समस्याओं को पूछने के लिए हाजिर होगा।

इस अवसर पर श्री विपिन जायसवाल व श्री राघविन्दर पूर्वांचल समाज के अनेक कार्यकर्ताओं ने भाई मुकेश शर्मा को अपने पूर्ण समर्थन का विश्वास दिलाया। चक्करपुर गांव के निवासियों ने अनुरोध किया कि वह चक्करपुर गांव में रविवार को उनके समर्थन में एक विशाल जनसभा करने जा रहे हैं, जिसमें ग्राम के 36 बिरादरी के लोग भाई को अपना विश्वास प्रदर्शन करेंगे।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال