राज बब्बर सहित सभी बड़े नेताओं ने संभाली मोहित के प्रचार की कमान

--  मोहित के निवास पर बनाई रणनीति 

गुरुग्राम। चुनाव प्रचार चरम पर पहुंचते ही कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी मोहित मदनलाल ग्रोवर के लिए प्रचंड बहुमत से जीत का प्लान तैयार कर लिया है। विधानसभा में कांग्रेस के प्रत्याशी मोहित मदनलाल ग्रोवर के लिए कांग्रेस का पूरा परिवार अब एकजुट होकर प्रचार की कमान संभालेगा। पूर्व सांसद एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज बब्बर की अगुवाई में पार्टी के सभी नेता अब फील्ड में एक साथ मोहित का प्रचार करते नजर आएंगे। सोमवार को राज बब्बर के नेतृत्व में मोहित के निवास पर एक अहम बैठक हुई, जिसमें पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों के तमाम छोटे बड़े नेताओं ने मोहित के प्रचार की रणनीति तैयार की। 

 बैठक में उपस्थित सभी नेताओं से राज बब्बर ने आग्रह किया कि अब समय बहुत कम बचा है। अब हमें गुरुग्राम विधानसभा में मोहित की जीत पर फोकस करना है। मोहित के प्रचार को अलग धार देनी है। इसके लिए सभी छोटे-बड़े नेता फील्ड में मोर्चा संभाल लें। वह स्वयं भी मोहित के लिए फील्ड में उतरकर प्रचार करेंगे। राज बब्बर ने कहा कि हमारी लड़ाई किसी पार्टी या किसी व्यक्ति विशेष से नहीं,  बल्कि पिछले 10 सालों में शहर ने जो समस्याएं झेली है, उनसे है। उन समस्याओं से छुटकारे के लिए हमें प्रदेश में कांग्रेस की सरकार का गठन करना है और गुरुग्राम में सरकार के नुमाइंदे के तौर पर मोहित मदनलाल ग्रोवर को विधायक बनकर विधानसभा भेजना है। 


 व्यस्तता के कारण नहीं पहुंच पाया ब्लिस, मोबाइल पर दिया अपना संदेश


 राज बब्बर ने कहा  रविवार को पंजाबी बिरादरी की ओर से शहर के ब्लिस प्रीमियर बैंक्विट हॉल में आयोजित गुरुग्राम से कांग्रेस प्रत्याशी मोहित मदनलाल ग्रोवर और बादशाहपुर से वर्धन यादव के स्वागत और सम्मान समारोह में वह व्यवस्था के कारण नहीं पहुंच पाए। उनकी अनुपस्थिति के कई मायने निकाले जा रहे हैं। अनुपस्थिति के कारण उन्होंने मोबाइल पर अपना संदेश बिरादरी को दे दिया था। वह पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ शहर के देवतुल्य मतदाताओं को यह स्पष्ट बता देना चाहते हैं मोहित उनका लाडला छोटा भाई है। वह मोहित के प्रचार के लिए जी जान से जुटे हैं  और आने वाले दिनों में मोहित के साथ गुरुग्राम की गली-गली घूम कर उनका प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव और पिछले विधानसभा चुनाव में जो कसर रह गई थी, वह अब नहीं रहनी चाहिए। सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर मोहित के प्रचार में जुट जाए और मोहित की प्रचंड बहुमत से जीत सुनिश्चित करें। 

राज बब्बर के साथ पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया, हरियाणा डेयरी सहकारी विकास प्रसंघ के पूर्व चैयरमेन जीएल शर्मा, कांग्रेस के मीडिया कोऑर्डिनेटर पंकज डावर, कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष विपिन खन्ना, वजीराबाद के पूर्व सरपंच वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सूबे सिंह बोहरा, नरेश सहरावत, कुलराज कटारिया, सुशील भारद्वाज टुल्लर, कांग्रेस महिला मोर्चा  शहरी अध्यक्ष पूजा शर्मा, सुनीता सहरावत सहित कांग्रेस के तमाम छोटे बड़े नेता मौजूद रहे। इन सभी नेताओं ने भी प्रचार के लिए अपने-अपने सुझाव दिए। सभी ने मोहित के लिए एकजुट होकर प्रचार करने का संकल्प लेते हुए उनकी जीत सुनिश्चित करने का भी वचन दोहराया।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال