बेंगलुरु की तर्ज पर ग्रीन सिटी बनाएंगे गुरुग्राम को: मुकेश शर्मा

 


गुड़गांव विधानसभा में तूफानी जनसंपर्क का प्रयाय बन चुके मुकेश शर्मा का तोड़ किसी के पास नहीं है। जनलोकप्रियता और लोगों से जुड़ाव की रेस में भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा अन्य प्रत्याशियों की तुलना में सबसे आगे हैं। जनसंपर्क में जुटे मुकेश शर्मा ने सोमवार को अनाज मंडी खाड़सा रोड, द्रोणा पब्लिक स्कूल बसई रोड, कृष्णा कॉलोनी, जैकबपुरा, लक्ष्मण विहार व श्री खाटू श्याम ज्वैलर्स सदर बाजार में जनसभा एवं चुनावी बैठकों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं उस परिवार से आता हूं, जिनके बुजुर्गों ने राम मंदिर के लिए तत्कालीन सरकारों के अत्याचार सहे, यातनाएं झेली। धार्मिक संस्कार मेरे खून में हैं और भारतीय सेना की पृष्ठभूमि से होने के कारण मैं भारत मां का एक सच्चा सिपाही भी हूं। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी विदेशी हाथों की कठपुतली है। जब-जब देश-प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है, तब-तब देश-प्रदेश की आर्थिक हालत बद से बदतर होती चली गई। हरियाणा में प्रतिभाओं का दमन कर भाई-भतीजावाद के द्वारा नौकरियों में धांधली करना, सरकारी जमीनों पर कब्जे करवाना, भोले-भाले किसानों की जमीन को मिट्टी के भाव खरीदकर अपने व अपनी पार्टी के आलाकमानों को बेचना, जातिगत दंगे कराना और तुष्टीकरण की राजनीति करना कांग्रेस के डीएनए में है।


उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गत दिनों कांग्रेस की रैलियों में हथीन से लेकर थानेसर तक “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे लग रहे हैं। कांग्रेस के चुनावी उम्मीदवार अपनी जनसभाओं में अभी से पर्ची-खर्ची की बात खुलेआम बोल रहे हैं। कांग्रेस के ये झूठे लोकलुभावन वादे भाजपा के बढ़ते ग्राफ का परिणाम हैं। भाजपा के जनाधार से न केवल कांग्रेस बल्कि सारा विपक्ष बौखलाया हुआ है, जिसके कारण वह जनता के बीच ऊटपटांग बातें बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज सोशल मीडिया के माध्यम से कोई भी बात किसी से छुपी नहीं रह गई है, यही कारण है कि कांग्रेस के काले कारनामे आज आम नागरिक तक भी पहुंच चुके हैं। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि कांग्रेस ने तो हमारे आराध्य राम को ही काल्पनिक चरित्र करार दे दिया था और रामसेतु को तोड़ने का प्लान भी तैयार किया हुआ था। इसके अलावा दिल्ली दूरदर्शन समाचार चैनल से “सत्यम शिवम सुंदरम” का लोगो भी हटवा दिया था। उन्होंने कहा कि जो पार्टी हमारे आराध्य को नहीं मानती, वह हमें क्या ही मानेगी? ऐसे अवसरवादी लोग केवल ठगी का काम करते हैं, इसलिए किसी भी भाई को इनके झूठे वादों में न आकर अपनी मातृभूमि के स्वाभिमान व भारत के गौरवशाली इतिहास को पुनः स्थापित करने के लिए हरियाणा प्रदेश में फिर से कमल खिलाना होगा। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो हमारे भारतीय रीति-रिवाजों, परंपराओं व संस्कारों की रक्षा करती है और हमें भारतीय होने पर गर्व महसूस कराती है।

इंदौर की तर्ज पर गुड़गांव को देश का सबसे स्वच्छ व सुंदर शहर एवं बैंगलोर की तर्ज पर ग्रीन सिटी बनाने का वादा करते हुए उन्होंने कहा कि आपके लिए पीजीआई, सदर बाजार के लिए पार्किंग, आधुनिक बस स्टैंड, फ्लाईओवर, सड़क, बिजली, पानी, रोड लाइट, स्ट्रीट लाइट, वर्किंग वुमेन हॉस्टल, इंडोर स्टेडियम जैसी तमाम सुविधाएं गुड़गांव को दी जाएंगी, जिससे न केवल यहां के लोगों को फायदा होगा बल्कि अन्य जिलों के लिए एक रोल मॉडल तैयार होगा। इस अवसर पर समाज के गणमान्य लोगों ने एकतरफा मुकेश शर्मा को वोट देने का संकल्प करते हुए कहा कि इस बार गुड़गांव की जीत हरियाणा का इतिहास बनेगी।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال