नवीन गोयल का चुनाव प्रचार बनता जा रहा है जनआंदोलन

 


-सुखराली एनक्लेव, जैकबपुरा, प्रेम नगर, अशोक विहार, लक्ष्मण विहार समेत अनेक क्षेत्रों में लोगों ने किया ऐतिहासिक स्वागत
गुरुग्राम। गुडग़ांव की राजनीति में पहली बार ऐसा नजर देखने को मिल रहा है कि एक निर्दलीय उम्मीदवार के साथ पूरा गुडग़ांव खड़ा है। लोगों के मिल रहे समर्थन से ही आज निर्दलीय उम्मीदवार नवीन गोयल का चुनाव प्रचार जनआंदोलन बनता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में दर्जनों कार्यक्रमों में नवीन गोयल को कई क्षेत्रों में लोगों का समर्थन मिला।
जब नवीन गोयल तय कार्यक्रमानुसार सुखराली एनक्लेव, जैकबपुरा, प्रेम नगर, अशोक विहार, लक्ष्मण विहार में लोगों के बीच पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत किया गया। सुखराली एनक्लेव में खुली गाड़ी में रोड शो करने के दौरान नवीन गोयल पर पुष्पवर्षा करके सम्मान किया। लोगों ने उनकी जीत को सुनिश्चित करते हुए भारी मतों से विजयी बनाने की बात कही। सुखराली एनक्लेव में नवीन गोयल ने रोड शो किया। रोड शो में लोगों ने गर्मजोशी ने उनका स्वागत किया। लोगों से मिल रहे समर्थन से गदगद नवीन गोयल ने कहा कि यह चुनाव मेरा नहीं आप सबका है। सबके सम्मान का है। नवीन गोयल ने कहा कि 5 अक्टूबर को शान से 12 नंबर का बटन दबेगा। 36 बिरादरी के साथ सभी संस्थाओं की जीत होगी, मेरा गुरुग्राम जीतेगा, देवतुल्य जनता जीतेगी। हम चुनाव को बहुत शांति से गुडग़ांव के बेहतर भविष्य के लिए लड़ रहे हैं। हमारे साथ गुरुग्राम के सभ्य लोगों की टीम घर-घर जाकर हाथ जोडक़र समर्थन मांग रही है। उन्होंने कहा कि उनसे ज्यादा टीम के लोग उत्साहित हैं। खुद का चुनाव समझकर काम कर रहे हैं। यही हमारी सफलता है।  
जैकबपुरा में सैनी चौपाल, रविदास मंदिर, कबीर भवन में मिला समर्थन
जैकबपुरा सैनी चौपाल में भी नवीन गोयल का लोगों ने भव्य स्वागत किया। नवीन गोयल के स्वागत में महिलाएं, पुरुष उमड़ पड़े। नवीन गोयल ने कहा कि एकजुट होकर रहना है। विरोधियों ना तो दबाव में आना और ना ही प्रभाव में आना। हमें अपने गुडग़ांव के विकास को देखना है। वे यह वायदा करते हैं कि देवतुल्य जनता के आशीर्वाद से चंडीगढ़ पहुंचकर विकास को गति देंगे।
नवीन गोयल ने रविदास मंदिर, कबीर भवन में आयोजित कार्यक्रम में भी शिरकत की। इस दौरान वाल्मीकि समाज, रविदास समाज, कबीर समाज और सैनी समाज ने दिल खोलकर आशीर्वाद एवं चुनाव के लिए भरपूर समर्थन-सहयोग प्रदान किया। गुरुग्राम की तरक्की और गुरुग्राम को आगे बढ़ाने में 36 बिरादरी का भरपूर आशीर्वाद व समर्थन मिल रहा है। प्रेम नगर में खाटू श्याम बाबा के जागरण में जाकर बाबा का आशीर्वाद लिया। बाबा के दर्शन कर उनसे गुरुग्राम की तरक्की और अपनी 36 बिरादरी की खुशहाली के लिए प्रार्थना की। अशोक विहार फेज-3 में आयोजित जनआशीर्वाद सभा में पूरे अशोक विहार फेज-3 की जनता ने भरपूर आशीर्वाद और समर्थन दिया। इस दौरान नवीन गोयल ने कहा कि अशोक विहार फेज-3 के साथ ही पूरे गुरुग्राम की जनता 12 नंबर पर कांच के गिलास का बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनायेगी और जीत का नया इतिहास रचेगी। लक्ष्मण विहार में आयोजित जनआशीर्वाद सभा में सर्वसमाज ने दिल खोलकर प्यार-स्नेह और समर्थन प्रदान किया।
नवीन गोयल सोमवार की सुबह बोटेनिकल गार्डन सेक्टर-56 में चाय पर चर्चा कार्यक्रम में पहुंचे। वहां रविन्द्र रागी समेत सभी अपनों से बातचीत की और सबका आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम को सशक्त, समृद्ध और विकसित बनाने का रास्ता आप सबके आशीर्वाद एवं समर्थन से होकर जाता है। गुरुग्राम के विकास में हम सबको विशाल जीत का भागीदार बनना है। वजीराबाद में अभिभावक तुल्य बड़े-बुजुर्गों, मेरी माताओं-बहनों से नवीन गोयल ने जीत का आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि 36 बिरादरी के आशीष से इस चुनाव में जनता और हमारे बीच के अटूट रिश्ते की जीत होगी।  
Previous Post Next Post

نموذج الاتصال