लोअर टी शर्ट में औचक निरीक्षण करने सदर बाजार आए विधायक मुकेश शर्मा तो मच गया हड़कंप

 गुड़गांव विधायक मुकेश शर्मा ने सफाई अभियान में दिखाई सक्रियता

गुड़गांव l विधायक मुकेश शर्मा ने अपने "स्वच्छ गुरुग्राम, स्वस्थ गुरुग्राम" 100 दिनों के संकल्प के तहत आज सदर बाजार में सफाई अभियान में सक्रियता से भाग लिया। इस अभियान का उद्देश्य शहर को साफ-सुथरा और स्वस्थ बनाना है। सदर बाजार में आयोजित इस सफाई अभियान में विधायक शर्मा के साथ स्थानीय निवासी और सफाईकर्मी भी शामिल हुए। सभी ने मिलकर क्षेत्र की सफाई की और लोगों को स्वच्छता के महत्व के बारे में जागरूक किया।

विधायक मुकेश शर्मा ने कहा, "स्वच्छता हमारे स्वास्थ्य और पर्यावरण के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। हम सभी को इस मुहिम में भागीदारी करनी चाहिए ताकि हम अपने शहर को एक बेहतर स्थान बना सकें।" इस अभियान ने स्थानीय समुदाय में जागरूकता बढ़ाई है और सभी को मिलकर अपने शहर की स्वच्छता के प्रति जिम्मेदार बनने की प्रेरणा दी है।

सदर बाजार का औचक निरिक्षण - अधिकारियों में हड़कंप, चारों तरफ मुकेश शर्मा “जिंदाबाद” की गूंज

“काम ही पहचान है” के वाक्य को चरितार्थ करते हुए गुड़गांव के नवनिर्वाचित विधायक मुकेश शर्मा ने अनाज मंड़ी, सब्जी मंड़ी के बाद सदर बाजार का औचक निरीक्षण किया। औचक निरीक्षण करने से अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सदर बाजार में शौचालय की हालत देखकर विधायक काफी नाराज नजर आए। उन्होंने कहा कि सदर बाजार शहर की जान है यहां का व्यापारी और यहां आने वाले लोगों को शौचालय तक की बुनीयादी सुविधा भी ठीक से नहीं मिल पा रही ये बड़े ताज्जुब की बात है। कड़े शब्दों में आदेश देते हुए उन्होंने कहा कि सदर बाजार में जितने भी शौचालय हैं उनकी हालत तुरंत ठीक जाए अन्यथा अधिकारी अपना ख्याल रखें। जो अधिकारी काम नहीं करेगा वह गुड़गांव से बाहर जाने के लिए तैयार रहे। महिला सुरक्षा को लेकर विधायक मुकेश शर्मा ने कहा कि यहां तुरंत सीसीटीवी लगाए जाएं। अगर किसी भी महिला के साथ कोई अप्रिय घटना घटती है या कोई असामाजिक तत्व कोई हरकत करता है तो उसका ईलाज ठीक से किया जायेगा।



सफाई कर्मचारियों को आदेश देते हुए उन्होंने कहा कि भारत कर्म प्रधान देश है। गीता में भगवान श्री कृष्ण ने भी कर्म की महिमा का बखान किया है। इसलिए सभी कर्मचारियों को अपनी ड्यूटी को ईमानदारी से पूरा करना चाहिए। सफाई कर्मचारी तो समाज की रीढ़ होता है। माननीय प्रधानमंत्री भी सफाई कर्मचारियों से खासा लगाव रखते हैं। स्वच्छ भारत अभियान को गति देकर सफाई कर्मचारियों ने भारत का नाम विश्व पटल पर लिख दिया है। विधायक मुकेश शर्मा ने सकारात्मक संदेश देते हुए सफाई कर्मचारियों में एक नई ऊर्जा का संचार कर दिया। सफाई-कर्मचारी भी विधायक की बातें सुनकर भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि हम सभी मिलकर गुड़गांव को भारत का सबसे स्वच्छ शहर बनाएंगे। सफाई कर्मचारियों ने कहा कि हम विधायक मुकेश शर्मा को शिकायत का कोई मौका नहीं देंगे और उन्हें अपना आदर्श मानते हुए अपने कार्यों को ईमानदारी से करेंगे।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال